अगर आप भी जा रही हैं पहली Date पर तो अपने बालों को दें ये खास लुक

वेलेंटाइन डे 2019 आने में अब कुछ ही समय बचा है। वेलेंटाइन डे 2019 यानि दो प्यार करने वालों का सबसे खास दिन। जिस दिन गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड और कपल्स एक-दूसरे को स्पेशल फील करवानें और मुलाकातों में प्यार को जगाने के नए- नए तरीके ढ़ूढ़ते हैं। इसके लिए अक्सर अपने लुक तक को भी बदलने से गुरेज नहीं करते हैं। अगर आप भी इस वेलेंटाइन डे 2019 पर अपने पार्टनर के लिए कुछ अलग करना चाहती हैं या अपनी पहली डेट पर अपने खास लुक से सरप्राइज से देना चाहती है।  तो इसमें हम आपकी इसमें मदद कर सकते हैं। क्योंकि आज हम आपको वेलेंटाइन डे 2019 के लिए खास हेयरस्टाइल बता रहे हैं। जिन्हें अपनाकर एक परफेक्ट और कॉन्फिडेंट लुक पा सकती हैं।
1. हाई पोनी टेल हेयरस्टाइल 
अगर आपके बाल लंबें है और उन्हें बार-बार मैनेज करने पर परेशानी होती है, तो ऐसे में वेलेंटाइन डे 2019 पर आप उन्हें एक रबर बैंड की मदद से एक पोनी टेल या हाई पोनी टेल बना सकती हैं। ये देखने में बेहद आकर्षक लगती है।
2. ब्रश-आउट वेव्स हेयरस्टाइल
ब्रश-आउट वेव्स हेयरस्टाइल में बाल को खुले रहते हैं। इस हेयरस्टाइल में आपके बालों को कंधों तक रखा जाता है और कंघी या हेयर ब्रश की मदद से बाहर की तरफ घुमाते हुए बालों में वेव्स बनाई जाती हैं। वेलेंटाइन डे 2019 पर आप इस हेयलस्टाइल से खुद का लुक आसानी से परफेक्ट बना सकती हैं।
3. साइड-स्वेप्ट बैंग्स विथ ए बन
साइड-स्वेप्ट बैंग्स विथ ए बन हेयर स्टाइल में आपके आगे के बालों से माथे को कवर करते हुए साइड में पिन अप किया जाता है। जबकि पीछे के बालों को बांधकर एक बन या जूड़ा बनाया जाता है। इस हेयरस्टाइल में जहां आगे से बालों के खुले होने का फील मिलेगा, वहीं बन की वजह से बालों के बार-बार बिखरने की परेशानी से छुटकारा मिलेगा। वेलेंटाइन डे 2019 पर आपका ये हेयरस्टाइल आपके पार्टनर को खासा पसंद आएगा।
4. कर्टन बैंग्स
कर्टन बैंग्स हेयरस्टाइल में आपके आगे के बालों को दो हिस्सों में काटा जाता है। जिसकी वजह से बाल माथे के दोनों साइड पर मजर आते हैं, बिल्कुल एक परदे की तरह, इसलिए इस हेयरस्टाइल को कर्टन बैंग्स कहा जाता है। अगर आप वेलेंटाइन डे 2019 पर अलग दिखना चाहती हैं, तो ये हेयरस्टाइल आपकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करेगा।
5. लॉंग पीसी बैंग्स
लॉंग पीसी बैंग्स ये हेयस्टाइल लंबे बालों को पसंद करने वालों के लिए है। अगर आप भी लंबे बाल रखना चाहती हैं, तो आपके लिए ये हेयरस्टाइल परफेक्ट है। इस हेयरस्टाइल में आगे से बालों को माथे पर रखने के लिए छोटा किया जाता है। जबकि बाकी के बालों को स्ट्रेट या वेव्स बनाकर खुला रखा जाता है। जो देखने में बेहद आकर्षक लगता है। वेलेंटाइन डे 2019 पर इस हेयरस्टाइल से खुद को स्टाइलिश बना सकती हैं।

You might also like More from author

2 Comments

    1. Everyday News says

      thanks

Leave A Reply

Your email address will not be published.