लोकसभा चुनाव: सीएम योगी ने कविता के जरिए कुछ यूँ कहा, यूपी में इस बार 74 पार

मुख्यंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर नया चुनावी नारा लांच किया। उन्होंने कहा कि यूपी 74 पार फिर एक बार मोदी सरकार। साथ में उन्होंने एक कविता भी ट्वीट की है। इसमें उन्होंने लिखा है।
‏न जाति न धर्म,
न ऊंच न नीच।
हम पहुँचा रहे विकास सबके बीच।
हिंदुस्तान,कर रहा अभिमान,
उत्तर प्रदेश गढ़ रहा नए प्रतिमान,
रच रहा नई पहचान।
आओ मिल सब साथ बढ़ें,
आओ मिल सब साथ चलें।
नए सफर पर उत्तर प्रदेश।  

इससे पहले मुख्यमंत्री ने सपा अध्यक्ष पर तंज करते हुए कहा कि चेतना को नया आयाम देने वाले महापुरुषों के स्मारकों को अखिलेश यादव ध्वस्त करने की बात करते थे। आज जब उनके स्वयं के अस्तित्व पर खतरा मंडराने लगा तो बुआ के पाले में बैठकर अस्तित्व को बचाना चाहते हैं। समाज इस सबको देख रहा है, जिसे स्वीकार नहीं करेगा।

सपा-बसपा को जिताने का मतलब पैरों पर कुल्हाड़ी मारने जैसा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है कि केंद्र व यूपी की भाजपा सरकार  द्वारा किए गए काम सपा बसपा गठबंधन पर भारी पड़ेंगे। योगी  ने कहा कि उनके एक कार्यकाल एक भी दंगा नहीं हुआ। ये जो गुंडे, अपराधी इनकी संरक्षण में बड़े-बड़े अपराध करते थे, आज उनके बारे में हर व्यक्ति जानता है कि वे कहां चले गए। कुंभ का आयोजन सफलता पूर्वक संपन होना अपने आप में बड़ी बात हैं। 2013 में महाकुंभ में अव्यवस्था थी, भगदड़ में लोग मरे थे। इस बार दोगुने से ज्यादा श्रद्धालु कुंभ में आए। सपा-बसपा को जिताने का मतलब अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारने जैसा है। उत्तर प्रदेश की जनता जागरूक है, ऐसा कभी नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में किसी भी गरीब परिवार को बिजली कनेक्शन नहीं मिला थे, जबकि हमारी सरकार ने 1 करोड़ से अधिक गरीबों को बिजली कनेक्शन उपलब्ध करवाया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.