तेजी से हो रही है सारा-कार्तिक की ये फोटो वायरल, लेकिन सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी खबरें आ रही हैं। इसके साथ ही दोनों अब एक ही फिल्म में काम कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, दोनों की साथ में एयरपोर्ट की एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं, लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तस्वीर फेक है। दोनों की सेपरेट फोटो को एडिट करके एक फोटो बनाई गई है।

वायरल हुआ था कार्तिक-सारा का किसिंग वीडियो-

हाल ही में कार्तिक और सारा का फिल्म ‘लव आजकल 2’ के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में दोनों एक-दूसरे को किसी करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो Kartik Aaryan fanpage नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। माना जा रहा है कि ये वीडियो फिल्म लव आज कल-2 की शूटिंग के दौरान बनाया गया है।

बता दें जब से सारा अली खान ने कॉफी विद करण के सेट पर ये बात कही है कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। तभी से लोग उनके और कार्तिक के बारे में लगातार बात कर रहे हैं। बात करे फिल्म लव आज कल-2 की तो हाल ही में कार्तिक ने ये कंफर्म किया था कि वह इम्तियाज अली की फिल्म कर रहे हैं। करीना ने भी करण जौहर के शो में इस बात को कंफर्म किया था कि सारा और कार्तिक एक साथ काम कर रहे हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.