छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर जीत का दावा: अमित शाह

रायपुर। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दंतेवाड़ा में नक्सली हमले में भाजपा विधायक भीमा मंडावी की मृत्यु के पीछे राजनीतिक षड़यंत्र की आशंका जतायी है। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि पार्टी राज्य की सभी 11 सीटें जीतेगी। भाजपा को पिछल साल छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में 90 में से मात्र 15 सीटों पर सफलता मिली थी। शाह ने शुक्रवार राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने 2014 में 10 लोकसभा सीटें जीती थी और दावा किया कि इस बार पार्टी राज्य की सभी 11 सीटों पर विजयी होकर उभरेगी। भाजपा अध्यक्ष ने इस महीने की नौ तारीख को दंतेवाड़ा जिले में नक्सली हमले में मृत भाजपा विधायक भीमा मंडावी को श्रध्दांजलि दी और कहा कि यह सामान्य घटना नहीं बल्कि इसमें राजनीतिक षड़यंत्र की बू आ रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

जनता मोदी मोदी के नारे लगा रही है

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वह लगातार देश का दौरा कर रहे हैं और देश की जनता मोदी मोदी के नारे लगा रही है। देश की जनता ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए तय कर लिया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने 55 महीने की सरकार में 55 वर्ष से अधिक का विकास का काम किया है। वहीं देश की जनता ने कांग्रेस की नेतृत्व वाली संप्रग सरकार को 10 साल काम करने का मौका दिया तब उन्होंने 12 लाख करोड़ रूपए का घोटाला कर दिया। अब दावा कर रहे हैं कि देश का विकास करेंगे। अमित शाह ने कहा कि देश में विकास के नारों से विकास नहीं होता है। जब गरीबों कि लिए दिल में दर्द होता है तब विकास होता है।

यही कारण है कि छत्तीसगढ़ में रमन सिंह की सरकार ने वनवासियों को चरण पादुका दी। गरीबों को सस्ता अनाज दिया और उनके लिए कई अन्य काम किए। उन्होंने कहा कि 10 साल में केंद्र में सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह की सरकार रही। उस दौरान देश में आंतक की घटनाएं हो जाती थी, आंतकवादी जवानों का सर काट लेते थे, तब कोई जवाब नहीं दिया जाता था। लेकिन अब जब देश में पुलवामा में जवानों पर हमला हुआ तब वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के अडडों को तबाह कर दिया। ईट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा। देश की सुरक्षा वोट बैंक से बड़ी नहीं हो सकती है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.